DwonloadDownload Point responsive WP Theme for FREE!

पाठकों ने तीसरा खंबा के सलाह मंच का स्वागत किया है।

मित्रों!

Teesrakhambaतीसरा खंबा पर पोस्ट न देख कर आप को लगता होगा कि यह नहीं चल रहा है। लेकिन ऐसा नहीं है। हम प्रतिदिन अपनी पोस्ट पर एक कानूनी समस्या का समाधान नियमित रूप से प्रस्तुत किया करते थे। उस में बहुत समय लगता था। पहले आए हुई समस्याओं को पढ़ कर उन में से उत्तर देने लायक समस्या छांटना। फिर उस की हिन्दी को दुरुस्त करना और फिर उस का समाधान प्रस्तुत करना। इस में हमें बहुत समय देना पड़ता था फिर भी हम सभी समस्याओं का समाधान प्रस्तुत नहीं कर सकते थे।

ब हम ने इस के लिए अलग से सलाह बना दिया है। यदि आप तीसरा खंबा के सलाह मंच लिंक पर क्लिक करें तो सीधे तीसरा खंबा के सलाह मंच पर पहुँच जाएंगे। वहाँ आप अपना एक बार पंजीकरण कर लें। उस के बाद आप अपनी कोई भी कानूनी समस्या कभी भी प्रस्तुत कर सकेंगे। आप की समस्या तुरन्त सलाह मंच पर दिखाई देने लगेगी। अन्य पाठक भी आप की समस्या पर सुझाव दे सकते हैं। जो भी सुझाव देगा वह वहाँ दिखाई देगा। हमें जब भी समय होगा हम आप की समस्या का समाधान प्रस्तुत कर देंगे।

तीसरा खंबा के पुराने स्वरूप की नित्य पोस्ट न आने से हम समझते थे कि इस के पाठकों की संख्या कुछ कम हो सकती है। लेकिन हर्ष का विषय है कि यह संख्या पहले की अपेक्षा बढ़ गयी है। इस से पता लगता है कि पाठकों ने कानूनी सलाह के इस नए फोरम का स्वागत किया है।

Print Friendly, PDF & Email